लखनऊ । राष्ट के लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए सबसे पहले मत दिया गया पूर्व निरधारित कार्य क्रम के अनुसार सवर्ण आर्मी प्रदेश महासचिव सूरज प्रसाद चौबे के आवास टाटक पुर अर्दली बाजार में विश्व ब्राह्मण दिवसका आयोजन हुआ साथ की रणबीर सेना के प्रेणास्रोत ब्रामेश्वर मुखिया जी के सहीद दिवस पर उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गयी ।

सवर्ण आर्मी के प्रदेश महासचिव ने कहा की ब्राह्मण समाज के साथ वर्तवान में घट रही घटनाये चिंता जनक है । दुख इस बात का है की शासन सत्ता में बैठे लोग मौन क्यों है अगर सरकार कार्रवई कर भी रही है तो वह संतोष जनक नहीं है । महामना की बगिया में कब्र तेरा कब्र खुदेगा, जेनयू में नारा लगा ब्राह्मण देश छोड़ो कोई विदेशी कह रहा है ।

सनातन धर्म के बारे में गलत बोला जा रहा फिर लोग मौन

सनातन धर्म पर गलत बोला जा रहा है,बहन बेटी के बारे मे बिहार में बोला की शुद्धि करण करो फिर भी समाज मौन व मूक दर्शक बना हुआ है। राजनितिक दलों के नेताओं का पिछ लग्गू बना हुआ है । जब की दल से जुड़े ब्राह्मण नेता सवर्ण नेता समाज के लिए नहीं सोच पा रहे है हमे अपने लिए आगे आना होगा अभी भी वक्त है।

अपने अस्तित्व के लिए संगठित हो शहीद बरामेश्वर मुखिया जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए चौबे ने कहा की देश को मायोवाद नक्सलबाद बिहार राज्य के उत्तर प्रदेश के पूर्वी जिलों में चरम पर था सवर्ण समाज असहाय हो गया खेत खलिहान पर कब्ज़ा नक्सली करने लगे बहन बेटी की मर्यादा तार तार होने लगी तब मुखिया जी रणबीर सेना का गठन करते हुए मायोवादी नक्सलियों का सामना किया प्रखर राष्ट वादी किसान नेता मुखिया जी का आज शहीद दिवश पर उन्हे श्रद्धांजलि अर्पित करता है ।

आज समाज को संगठित होने की जरूरत

बैठक मे सेवा निब्रित पुलिस उपाधीक्षक एस के राय ,संजय राय जुगल पांडेय श्यामा चौबे नंद जी मिश्रा हवालदार सिंह गोविंद सिंह गहमरु उपस्थित रहे। प्रदेश महासचिव सवर्ण आर्मी ने एस के राय पुलिस उपाधीक्षक को भगवान परशुराम का फरसा भेंट किया श्री राय ने कहा की आज समय की मांग है की सवर्ण समाज संगठित हो प्रायः सभी सुभीधाये जाति के नाम पर है आज समाज उपेक्षित है अपने अस्तित्व के लिए संगठित होना होगा ।आज जीतनी भी जातीय वादर ताकते है उनके निशाने पर केवल ब्राह्मण/ सवर्ण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *