लखनऊ। गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र स्थित प्रधानमंत्रीआवास में रहने वाले एक युवक ने सोमवार की शाम को अपनी पत्नी की कूकर से चहेरा कूंचकर हत्या कर दी। इसके बाद वह भी अपनी जान देने के लिए ट्रेन के सामने कूद गया। हालांकि उसे गंभीर चोटें आई है। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी।

दोनों प्रधानमंत्री आवास में रह रहे थे

एडीसीपी दक्षिण शशांक सिंह ने बताया कि मूलरूप से सीतापुर के मोहली निवासी नितिन मिश्रा की शादी लखनऊ के मेदांता अस्पताल की नर्स आयूषी मिश्रा के साथ एक साल पहले हुई थी। दोनों प्रधानमंत्री आवास योजना के मकान में रह रहे थे।

पत्नी की हत्या करने के बाद कूद गया ट्रेन के सामने

पड़ाेसियों से पता चला है कि सोमवार की दोपहर को नितिन ने कुकर से प्रहार करके पत्नी की हत्या कर दी है और खुद भी ट्रेन के आगे कूदकर जान देने गया। इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले नितिन को खोज निकाला। वो रेलवे पटरी किनारे घायलवस्था में पड़ा था। उसे अस्पताल में भर्ती कराते हुए प्रधानमंत्री आवास पर पुलिस पहुंची। शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल की फोरेंसिक जांच करायी।

पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम को भेजा

पड़ाेसियों से पता चला है कि नितिन और आयुषी के बीच अक्सर झगड़ा होता था। नौबत यह तक आ जाती थी कि दोनों एक दूसरे से मारपीट कर लेते थे। सोमवार की शाम को भी दोनों में विवाद हो गया। इस दौरान नितिन ने कुकर से प्रहार से नर्स का चहेरा कूंच डाला। उसे मारने के बाद वह भी अपनी जान देने के लिए ट्रेन के आगे कूद गया। उसे गंभीर चोटें आईं हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर घटना की जानकारी मृतका के परिवार को दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *