मुरादाबाद । यूपी के मुरादाबाद में मंगलवार की सुबह-सुबह सनसनीखेज खबर सामने आयी है। यहां पर बदमाशों ने एक मस्जिद के इमाम की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पहले काल करके मौलाना को बुलाया फिर सीने में उतार दी गोली। शव से कुछ ही दूरी पर तमंचा भी पड़ा मिला है।

मंगलवार की सुबह चार बजे के आसपास हुई वारदात

यह घटना सुबह करीब चार बजे के आसपास की बताई जा रही है। शहर से बिल्कुल सटे गांव भैंसिया में एक बड़ी मस्जिद है। इसमें रामपुर के चाऊपुरा मसवासी गांव के रहने वाले अकरम 15 साल से इमाम थे। चूंकि गांव में ही घर बना लिया था इसलिए पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे। घटना के बाद पुलिस पहुंची तो पता चला कि इमाम घर की दूसरी मंजिल पर सो रहे थे।

खंडहर में ले जाकर मारी गोली

सुबह फोन आने पर मौलाना नीचे उतर कर आए और घर का दरवाजा खोला । जैसे ही मौलाना बाहर निकले वैसे ही हमलावारों ने उन्हें पकड़ के पास के खंडहर में ले गए और वहीं पर गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के पीछे कारण क्या रहा यह पता नहीं चल पा रहा है। उधर इमाम की हत्या की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

मामला मौलाना से संबंधित होने के कारण घटना स्थल पर एसपी सिटी और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पूछताछ के दौरान पता चला कि मौलाना की पत्नी मायके गई थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद घर पहुंची। पुलिस मौलाना की पत्नी से पूछताछ कर रही है। हालांकि इस वारदात के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *