लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में एक अजीबो गरीब मामला देखने व सुनने को मिला। जिसे जानने के बाद आप भी अपने मुंह से बोलेंगे छी छी। शहर के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में सैलूनकर्मी की शर्मनाक हरकत सोशल मीडिया में रविवार को एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में सैलूनकर्मी थूक से मसाज करता देखा जा रहा है। पीड़ित युवक ने सैलूनकर्मी के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

पुलिस ने आरोपी सैलूनकर्मी को किया गिरफ्तार

पीड़ित आशीष नाम के युवक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि बीते दिनों वह क्षेत्र में ही बने एक सैलून में गया था। यहां पर कार्यरत सैलून कर्मी जैद उनकी सेविंग करने के बाद चहेरे पर मसाज कर रहा था। इसी दौरान उसे शक हुआ कि सैलूनकर्मी ने मसाज करते वक्त अपने थूक इस्तेमाल किया है। इस पर उसने इसका विरोध करते हुए सैलून में लगे सीसीटीवी फुटेज को निकलवाया और मामला सही पाया गया। पीड़ित ने वीडियो को साक्ष्य के तौर पर पुलिस के सुपुर्द करते हुए थाना में तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

15 जून का है पूरा मामला

अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी ने बताया कि 15 जून को आशीष कुमार जनपद उन्नाव हाल पृथ्वी लाल पुर थाना सुशांत गोल्फ सिटी द्वारा सूचना दी गई कि उनकी कैंटीन में जब एक सैलून में मसाज करा रहे थे उस दौरान सैलून कर्मी जैद द्वारा उनके चेहरे पर थूक लगाकर मसाज किया गया। इस सूचना को तत्काल संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज करने के बाद अभियुक्त जैद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *