लखीमपुर खीरी। यूपी के लखीमपुर खीरी में भीषण सड़क हादया हो गया। यहां पर ब्रेजा कार से लखनऊ से रुद्रपुर जा रहा एक परिवार उछौलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत जलालपुर पेट्रोल पंप के पास हादसे का शिकार हो गया। ब्रेजा कार डिवाइडर को पार कर कंटेनर से जा टकरायी। इसमें तीन की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है और पीड़ितों के इलाज के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

हादसे के बाद ब्रेजा कार के उड़े परखच्चे

रविवार सुबह उचौलिया थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 30 पर जलालपुर पेट्रोल पंप के सामने इन्दिरा नगर लखनऊ से रुद्रपुर अपनी ब्रेजा गाड़ी नम्बर UP 32 KE 8187 से जा रहा एक परिवार हादसे का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि नींद लगने की बजह से गाड़ी डिवाइडर क्रॉस कर दूसरी साइड आ गई और फिर सामने से आ रहे कंटेनर से टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ब्रेजा कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में 3 लोगों की मौत व 2 अन्य गम्भीर घायल हो गए। सूचना पाकर तत्काल मौके पर पहुंची जनप्रति वेलफेयर फॉउंडेशन की टीम, क्षेत्रीय पत्रकार व समाजसेवी व उचौलिया पुलिस, तत्काल सभी की राहत में जुट गए।

बड़ी मुश्किल से एक-एक को निकाला गया बाहर

सभी सवारों को छतिग्रस्त हुई ब्रेजा से बड़ी मुश्किल से एक-एक करके निकाला गया। तत्काल 2 एम्बुलेंस के सहारे सभी को सीएचसी पसगवां भेजा गया। मृतकों में ब्रेजा में सवार विमला उपाध्याय, दीपक उपाध्याय, राजीव उपाध्याय की मृत्यु हो गई। दिनेश चन्द्र उपाध्याय समेत दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। सभी को पसगवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से घायलों को शाहजहांपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *