अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी में तेज रफ्तार बोलेरो बुलेट में टक्कर मारने के बाद पेड़ से टकरा गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि 6 लोग घायल हो गए। मरने वालों में तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। बोलेरो सवार अंत्येष्टि में शामिल होने जा रहे थे।

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से स्थानीय सीएचसी, जिला अस्पताल और सुल्तानपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कई की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा इतना भीषण था कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए।हादसा इतना तेज था कि बोलेरो के सारे शीशे टूट गए हैं।

बुलेट से टकराने के बाद बुलेरो पेड़ से टकराई

पूरा मामला मुंशीगंज थाना क्षेत्र के भादर चौराहे का है। जहां सुल्तानपुर जिले के इस्लामगंज गांव का रहने वाला अकबर बोलेरो से परिवार वालों को लेकर मुंशीगंज थाना क्षेत्र के धरई माफी एक मिट्टी में शामिल होने जा रहा था। बोलेरो अभी जामो भादर चौराहे के पास पहुंची ही थी कि जामो तरफ से आ रही बुलेट बाइक से टकराने के बाद पेड़ से टकरा गई।

हादसा इतना भीषण था कि बुलेट सवार दुर्गेश उपाधयाय पुत्र राम अकबाल और बहन वंदना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार वर्षीय भांजा रुद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि बोलेरो सवार महिला शाहनूर (40) पत्नी जागीर खान, शबनम (35) पत्नी दिलशाद की मौके पर ही मौत हो गई।

कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकाला गया

कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकाला गया घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद सभी घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर निजी साधनों और एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल और भेटुआ सीएचसी पहुंचाया। भेटुआ सीएचसी से रुद्र (4) पुत्र संतोष पाठक, अयान (11) पुत्र दिलशाद, अरसद (6) पुत्र अकबर, अकबर (40) पुत्र बरकत और अरमान (10) पुत्र रफीक को जिला अस्पताल सुल्तानपुर रेफर कर दिया गया। जहां रुद्र की मौत हो गई।

बुलेट पर सवार तीन की मौत

घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर निजी साधनों और एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल और भेटुआ सीएचसी पहुंचाया।बहन और भांजे को घर ले जा रहा था बुलेट सवार पीपरपुर थाना क्षेत्र के अयोध्या नगर भावापुर गांव का रहने वाला मृतक दुर्गेश उपाध्याय अपनी बहन वंदना और भांजे रुद्र को बुलेट बाइक से मुंशीगंज थाना क्षेत्र के अराडू पाठक का पुरवा गांव से अपने घर ले जा रहा था। दुर्गेश अभी जामो भादर चौराहे पर पहुंचा ही था कि सुल्तानपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी, जिसमें तीनों की ही मौत हो गई।

सोनभद्र में ट्रक व ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर, एक की मौत

राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर रविवार की सुबह तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में पिछे से टक्कर मार दिया,जिससे ट्रैक्टर ट्राली पलट गई और ट्रैक्टर की नीचे दबने से चालक की मौत हो गई।पुलिस के अनुसार जगदीश पाल (42) पुत्र विजय बहादुर पाल निवासी सुकृत (परसहवा टोला) ट्रैक्टर ट्राली लेकर सुकृत से मधुपुर बांस लेने अपने रिश्तेदार के यहां जा रहा था,वह फ्लाईओवर के पास पहुंचा था कि अचानक पीछे से हाइवा ने टक्कर मार दिया। घटना के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दिया।मौके पर पहुंचे सुकृत चौकी प्रभारी अरबिंद गुप्ता ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *