सौरभ जायसवाल, लखनऊ । यूपी के कानपुर पर भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां के महाराजपुर थाना क्षेत्र में हाथीपुर फ्लाईओवर के समीप बेकाबू कार की टक्कर से तीन महिलाओं की मौत हो गई और एक बच्ची समेत दो लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

सड़क पार करते समय कार ने रौंदा

पुलिस उपायुक्त पूर्वी एस.के.सिंह ने बताया कि महाराजपुर थाने के समीप हाथीपुर फ्लाईओवर के समीप मंगलवार रात सड़क पार करते समय एक कार ने महिलाओं को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि तीन महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और एक महिला और एक बच्ची घायल हो गए। हादसे के बाद कार अनियंत्रित होकर पलट गई।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और सभी को उपचार के लिए तत्काल हैलट अस्पताल ले गई। जहां महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। बच्ची की हालत ठीक बताई जा रही है। मामला एक्सीडेंट का है। इस संबंध में मृतकों के परिवार से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जाएगी।

मलिहाबाद में वाहन की टक्कर से अधेड़ किसान की मौत

लखनऊ के मलिहाबाद में बाइक से सड़क पार कर रहे अधेड़ किसान को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन की टक्कर से अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गयी। यहां के ग्राम नेजाभारी महमूदनगर निवासी अधेड़ किसान मेवालाल मंगलवार सुबह करीब 8 बजे अपनी एक रिश्तेदारी में बाइक से जा रहा था।

रास्ते में सहिलामऊ व महमूदनगर के मध्य सड़क पार कर अपनी बाइक के पेट्रोल भराने दूसरी साइड में चला गया। पेट्रोल भराकर सड़क पार करते समय किसी अज्ञात वाहन ने अधेड़ किसान की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे अधेड़ सड़क पर जा गिरा। जिससे अधेड़ किसान की मौके पर ही मौत हो गयी। जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *