सहारनपुर। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को सहारनपुर जिले में रोड शो कर गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन ने इमरान मसूद को चुनाव मैदान में उतारा है। प्रियंका के रोड शो के दौरान सड़कों पर भीड़ उमड़ पड़ी। सड़क के किनारे व छतों पर महिला व पुरुष खड़े होकर प्रियंका का फूलों से स्वागत किया।

रोड शो में मुस्लिम वर्ग के लोगों की संख्या ज्यादा रही

अमन पैलेस से चिलकाना रोड तक निकाले गए रोड शो में मुस्लिम वर्ग के लोगों की संख्या ज्यादा रही। सहारनपुर से बसपा के माजिद अली चुनाव मैदान में हैं। इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारों ने इसके लिए कुछ नहीं किया।प्रियंका गांधी ने मोदी पर खूब तंज कसे। प्रियंका ने कहा कि इस देश ने सत्ता को नहीं सत्य को पूजा है और मोदी सत्ता को पूजते हैं सत्य को नहीं।

भगवान राम ने भी सत्य की लड़ाई लड़ी थी: प्रियंका

रोड शो अधिकतर मुस्लिम आबादी के बीच से गुजरा। कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के समर्थन में वोट की अपील की। कांग्रेस की तरफ से अभी तक एक भी स्टार प्रचारक जिले में नहीं आया। कांग्रेस की ओर से आज पिय्रंका इस लोकसभा चुनाव में पश्चिमी यूपी में पहली बार प्रचार मैदान में पहुंचीं। रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी ने रामनवमी को भी याद करते हुए कहा कि भगवान राम ने भी सत्य की लड़ाई लड़ी थी। जब उनके सामने रावण युद्ध करने के लिए आया तो सारी शक्ति रावण के पास थी, लेकिन भगवान राम ने नौ व्रत रखकर सारी शक्ति अपने पास ले ली थी। इसके बाद रावण से युद्ध किया और सत्य की जीत हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *