लखनऊ। यूपी की राजधानी के निशातगंज इलाके की पेपरमिल कॉलोनी में मंगलवार की सुबह सहरी करके निकलीं दो महिलाओं को एक बेकाबू कार ने टक्कर मार दी।जिसमें दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को किसी तरह से शांत कराया। इसके बाद पुलिस ने वाहन चालक को हिरासत में लेकर कार को कब्जे में ले लिया है।साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। कार की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है।

कार में फंसकर दो सौ मीटर दूर तक घिटसती चली गई दोनों महिलाएं

जानकारी के मुताबिक पेपरमिल कॉलोनी में रहने वाले सानू की मां शाहिदा बानो (65) और मुमानी शबनम (42) मंगलवार की सुबह सहरी करके बाहर की ओर निकल रही थी। इसी दौरान एक व्यापारी का नाबालिग बेटा जो कार सीख रहा था, तभी दोनों महिला तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गई और दोनों की मौत हो गई। चूंकि हादसे के बाद दोनों महिलाएं कार में फंसकर दो सौ मीटर दूर तक घिसटती चली गई। जिसकी वजह से शव के चीथड़े उड़ गए। हादसे के बाद कार लेकर भाग रहे नाबालिग को लोगों ने पकड़कर पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बिजनेसमैन का बेटा कार लेकर सीखने निकला था

पुलिस के अनुसार गाड़ी निराला नगर निवासी एक बिजनेसमैन का नाबालिग बेटा चला रहा था। वह हाईस्कूल में पढ़ता है। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि वह सुबह चार बजे के करीब घर से गाड़ी लेकर सीखने निकला था। वह निरालानगर से हजरतगंज होते हुए 1090 से बाइपास होते हुए घर जा रहा था। पेपर मिल कालोनी के पास अनियंत्रित होने से हादसा हो गया। हादसे के बाद गाड़ी का पिछला पहिया टूट गया और आगे का हिस्सा पूरी तरह से डेमैज हो गया। हालांकि एयर बैग खुलने से कार चला रहे नाबालिग की जान बच गई। हादसे के बाद लोगों के भारी आक्रोश को देखते हुए मुहल्ले में पुलिस और पीएसी तैनात कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *