लखनऊ । अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का रविवार को लखनऊ स्थित पार्टी के कैंप कार्यालय में सादगी पूर्वक जन्मदिन मनाया गया। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरबी सिंह पटेल के नेतृत्व में आयोजित जन्मदिन समारोह में पार्टी पदाधिकारियों ने केक काटकर एक दूसरे को बधाई दी एवं अपनी नेता के दीर्घायु की कामना की। साथ ही, पार्टी कार्यकर्ताओं ने 2024 में एनडीए गठबंधन को और मजबूत करने का संकल्प लिया।

जन्मदिन पर पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों व प्रशंसकों की तरफ से मिले बधाई संदेश पर पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा, “आज मेरे जन्मदिन पर आप सबकी ढेरों शुभकामनाएं एवं अपार स्नेह पाकर मैं धन्य हूँ।अपनी व्यस्तताओं के मध्य मुझे याद रखने के लिए आपको हृदय से आभार।आपकी सद्भावनाएं और शुभाशीष मुझे निरंतर राष्ट्रसेवा हेतु प्रेरित करते हैं। मेरे जन्मदिन को यादगार बनाने हेतु पुन: धन्यवाद। आशा है भविष्य में भी आप सबका प्रेम एवं समर्थन ऐसे ही प्राप्त होता रहेगा।

इस अवसर पर अपना दल एस के विधायक शफीक अंसारी और डॉ. वाचस्पति, राष्ट्रीय सचिव तेजबली सिंह, केके पटेल व गिरजेश पटेल, विधि मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रमोद पटेल, प्रदेश प्रवक्ता राजेश श्रीवास्तव, युवा मंच के राष्ट्रीय सचिव संजीव सिंह राठौड़ , महिला मंच की प्रदेश महासचिव शिल्पी द्विवेदी और शिखा सिंह, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र पटेल, युवा मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष संदीप सिंह सोनू, जिलाध्यक्ष हरिओम पटेल सहित कई वरिष्ठ पदाधिकारी गण उपास्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *