लखनऊ । उत्तर प्रदेश के सैफई मेडिकल कालेज की छात्रा का शव नहर किनारे बदहाली हालत में मिला । मीडिया ने न ही पक्ष विपक्ष राजनीतिक दलों में सन्नाटा पसरा हुआ है । यही अगर अन्य वर्ग की होती तो मीडिया दलों से जु़डे नेता विपछ लाहगा पहन कर डांस करते रहते वजह साफ है बेटी ब्राह्मण की थी इसलिए सन्नाटा छा गया है। यह बात सवर्ण आर्मी चीफ सर्वेश पाण्डेय ने कहीं।

सवर्ण समाज के लोग आज इस बेटी के साथ हुए कृत्य पर चुप

उन्होंने कहा कि सवर्ण समाज के लोग आज इस बेटी के साथ हुए कृत्य पर चुप है। कल आप के बेटी का साथ मेरी बेटी के साथ हो सकता है आज जरूरत है । समाज को संगठित होकर आवाज उठाने की बैचारिक मदाभेदो को भूल कर हम सभी को जहा भी है। जिस रूप में है सोशल मीडिया पर बेटी की आवाज बन कर मामले को उठाएं ट्विटर पर ट्रेड करे ताकि दूसरा साहस न कर सकें।

मीडिया भी इस पूरे मामले में शांत

किसी भी बेटी के साथ इस तरह का जघन्य कृत्य हो हमें सोचना पड़ेगा क्यों कि नाम के आगे पाण्डेय तिवारी राजपूत कायस्थ लग जानें से ही मीडिया दल से जुडे नेता शान्त हो जा रहे है। हमें खुद ही संगठित होकर आवाज बननी है जिस दीन हम संगठित हो गए यही मीडिया यही दल दल से जु़ड़े नेता आप की बात को गम्भीरता पूर्वक सुनेगे आज जरूरत है ।

मेडिकल कालेज की छात्रा के न्याय मिलना चाहिए

समाज में एक दूसरे के साथ खड़े होने के लिए सैफई मेडिकल कालेज की छात्रा के न्याय हेतु पीड़ित परिवार अकेला न महसूस करे सवर्ण आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सर्वेश पाण्डेय सवर्ण आर्मी के राष्ट्रीय महासचिव ठाकुर शिवम सिंह अरैया मिलने गए हैं सवर्ण आर्मी मांग करती है कि फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले को चलाया जा अपराधी को फासी की सजा मिले साथ ही पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता 25 लाख दिया जाय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *