लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार की रात उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंचे। इसके बाद पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने फुलवरिया फ्लाईओवर का पैदल निरीक्षण किया। बाबतपुर एयरपोर्ट से बरेका जाते समय फुलवरिया फ्लाईओवर पर अचानक प्रधानमंत्री ने काफिला रुकवाया। पीएम अपने वाहन से उतर कर सीएम के साथ पैदल चलकर फ्लाईओवर की मजबूती का जायजा लिया। यह देख पुल के आसपास खड़े लोगों ने हर-हर महादेव का नारा लगाकर पीएम का स्वागत किया। प्रधानमंत्री ने हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

पीएम के समर्पण भावना की सोशल मीडिया में जमकर सराहना

प्रधानमंत्री मोदी के इस अंदाज और समर्पण भाव की भावना की सोशल मीडिया में जमकर सराहना हुई। प्रधानमंत्री के रोड शो का बाबतपुर से बरेका के बीच भव्य स्वागत हुआ। इस फ्लाईओवर से शहर के दक्षिणी भाग, बीएचयू, बीएलडब्ल्यू आदि के आसपास रहने वाले लगभग 5 लाख लोगों के लिए आना जाना बेहद आसान हो गया है। इसके निर्माण में 360 करोड़ रुपये की लागत आई है। फ्लाईओवर से बीएचयू, बाबतपुर हवाई अड्डे की की दूरी 75 मिनट से घटकर 45 मिनट और लहरतारा से कचहरी की दूरी 30 मिनट से घटकर 15 मिनट हो गई है ।

वाराणसी में पीएम का हुआ भव्य स्वागत

दो दिवसीय दौरे पर पीएम मोदी काशी पहुंचे। बाबतपुर से बरेका के बीच उनका राममय स्वागत हुआ। बाबतपुर तिराहे पर राम, लक्ष्मण, जानकी और हनुमान बने पात्रों ने जय श्रीराम के जयघोष से स्वागत किया। भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। उनके स्वागत के लिए भी इस बार विशेष तैयारी दिखी। अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद यह पीएम मोदी का काशी प्रथम आगमन है। ऐसे में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरे राममय माहौल के साथ पीएम के स्वागत की  है। बाबतपुर में जिला और अतुलानंद तिराहे के पास महानगर भाजपा व रोहनिया विधानसभा के कार्यकर्ता  ने पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। एयरपोर्ट पर सीएम योगी, केंद्रीय मंत्री डा महेंद्र नाथ पांडेय, प्रदेश अध्यक्ष और संगठन मंत्री ने स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *