अयोध्या। गोवा के मुख्यमंत्री ने अयोध्या आकर राममंदिर का दर्शन पूजन किया । इस अवसर पर महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत का भव्य स्वागत किया गया । इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मेरे साथ में केंद्रीय मंत्री पज्जे नायक कार सेवक रह चुके है, अयोध्या में दो बार कार सेवा किया है । उन्होंने कहा कि राम लला का दर्शन करने के लिए कैबिनेट के साथ अयोध्या पहुंचा हूं, केंद्रीय मंत्री और स्पीकर भी मेरे साथ हैं । उन्होने कहा कि आज मन बहुत प्रसन्न है, मैं अपने आप को बहुत खुश नसीब समझता हूं कि रामलला का दर्शन करने के लिए अयोध्या में हूं ।

हमारे साथ गोवा से 2000 श्रद्धालु आए हैं ट्रेन से

उन्होंने कहा कि गोवा की तरफ से आज मैं राम लला का दर्शन कर रहा हूं, मोदी जी का करते हैं अभिनंदन जिन्होंने अयोध्या में बनाया प्रभु राम का मंदिर, प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर पूरा गोवा हुआ था राम मय, गोवा के हर मंदिर में हुआ था राम पूजन, पूरे गोवा में मनाया गया था प्रभु राम की प्राण प्रतिष्ठा का उत्सव, अयोध्या का राम मंदिर नहीं बल्कि यह राष्ट्र का मंदिर है, हम मोदी का करते हैं अभिनंदन । उन्होने कहा कि प्रभु राम की नगरी में रामलला के दर्शन का मिला मौका, उत्तर प्रदेश सरकार ने अगर अयोध्या में भूमि दी तो बनाएंगे गोवा का भवन, हमारे साथ गोवा से 2000 श्रद्धालु आए हैं ट्रेन से, रामलला का साथ में दर्शन किया ।

हर गोवा वासी कोअयोध्या का दर्शन कराया गया

अयोध्या को मुख्यमंत्री देव दर्शन रूप में करेंगे योजना का शुभारंभ, हर गोवा वासी कोअयोध्या का दर्शन कराया गया । एयरपोर्ट पर प्रदेश के मंत्री सतीश शर्मा अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता महापौर महंत गिरीशपति त्रिपाठी व जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह ने स्वागत किया । इस अवसर पर जिलाधिकारी नितीश कुमार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर समेत प्रशासनिक अमला मौजूद रहा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *