लखनऊ ।लोकसभा चुनाव के ठीक पहले सभी अटकलों को विराम देते हुए बसपा से इस्तीफा देकर सांसद रितेश पांडेय ने हाथी की सवारी छोड़ कर भाजपा का दामन थाम लिया है।सांसद रितेश पांडेय ने रविवार को उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेश चौधरी के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।पदाधिकारियों द्वारा भगवा पटका पहनाकर बसपा छोड़ भाजपा में शामिल हुए सांसद रितेश पांडेय का स्वागत किया गया।

भाजपा में शामिल होने की काफी दिनों से लगाई जा रही थी अटकलें

बीते काफी समय से बसपा के कार्यक्रमों से विमुख रहे रितेश के भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थी। सांसद रितेश पांडेय के पिता जलालपुर विधायक राकेश पांडे ने भी बीते विधानसभा चुनाव के पूर्व बसपा को झटका देते हुए सपा का दामन थामा था।इस बार लोकसभा चुनाव के पहले जिले के राजनीतिक गलियारों में शुरू हुई भगदड़ में पहला विकेट बसपा का गिरा है। हालांकि सांसद रितेश पांडेय के भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर भी लोगों के बीच जमकर चर्चा है।

यूपी में अस्सी सीटे जीतने की ओर भाजपा अग्रसर

इस संबंध में प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष त्र्यंबक तिवारी ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व के हर एक फैसले का स्वागत है। पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ मिथिलेश त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा की रीतियों नीतियों में विश्वास करने वाले हर एक व्यक्ति का पार्टी में स्वागत है। सांसद रितेश पांडे के पार्टी ज्वाइन करने से भाजपा के उत्तर प्रदेश में लक्ष्य अस्सी सीटे जीतने की ओर अग्रसर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *