लखनऊ । उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जनपद की बुनकर नगरी के रूप में विख्यात टांडा में शनिवार सुबह चाकू से गोद कर एक युवक की हत्या से लोगों में सनसनी फ़ैल गई।सूचना पर पहुंची अलीगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार टांडा कस्बे के काजीपुरा में नूर आलम पुत्र शमशाद कुरैशी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई है।

पावर लूम चलाने का काम करता था युवक

बताया जाता है कि मृतक घर में लगा पावर लूम चलाने का काम करता था। परिजनों के अनुसार रोज की तरह सुबह लूम चलाकर वापस लौटे युवक नूर आलम को दो अज्ञात युवकों ने बाहर बुलाया और घर से महज 25 मीटर दूर ही चाकू से गोद दिया।हत्या की सूचना पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए मौके पर पहुंची अलीगंज पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हत्या के बाद परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस जांच में जुटी

घटनास्थल का पुलिस के आला अधिकारियों ने निरीक्षण किया साथ ही अलीगंज थाना अध्यक्ष को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। हत्या के चलते परिजनों में कोहराम मचा हुआ है मृतक की मां बहन और छोटा भाई मौके पर अलीगंज थाने में मौजूद है वहीं पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच पड़ताल में जुटी हुई है।अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

सिकरीगंज पुल से कुआनों नदी में कूदकर युवती ने की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर- तहसील क्षेत्र के सिकरीगंज कस्बे में राम-जानकी मार्ग पर कुआनों नदी पर बने पुल से बीती शाम एक युवती ने छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से कड़ाके की ठंड में कड़ी मशक्कत के बाद लगभग आठ घंटे बाद रात में युवती का शव नदी से बरामद किया। युवती के शव को कब्जे में लेकर पंचनामे के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए जिले पर भेजा गया। पुलिस के अनुसार युवती की पहचान नहीं हो सकी है। आसपास के दो लोगों को जिनके घरों से लड़कियां गायब हुई हैं उन्हें भी शव की पहचान के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *