लखनऊ।युवा महोत्सव का ‘ब्यूटी विथ ब्रेन’ मिस्टर उत्तर प्रदेश प्रतियोगिता में कई प्रांतों से आए मॉडलों ने रैम्प पर अपना जलवा बिखेरा, लेकिन इन सभी में लखनऊ जिले के निशांत जायसवाल ने अपना सिक्का जमा दिया। निशांत जायसवाल लखनऊ के सिटी मोंटेसोरी स्कूल के हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट हैं। इस प्रतियोगिता कमेटी के चेयरमैन डॉ. संदीप कुमार ने बताया कि इस महोत्सव का फाइनल कॉन्टेस्ट मंगलवार को फ़र्रुखाबाद जिले में संपन्न हुआ जिसमें अलग-अलग जिलों से कुल 14 प्रतिभागियों का चयन हुआ था ।

विधायक ने प्रतिभागियों का हौसला किया अफजाई

जिसमें लखनऊ के निशांत जायसवाल ने पहले स्थान हासिल करके मिस्टर उत्तर प्रदेश 2024 का खिताब अपने नाम किया और अपने जिले का नाम रोशन किया। उन्होंने यह भी बताया कि इस प्रतियोगिता में चयन काफी कठिन होता है और प्रतिभागियों को कई राउंड क्वॉलिफ़ाई करने पड़ते हैं । जिसमें बहुत से प्रतिभागी प्रारम्भिक राउंड में ही बाहर हो जाते हैं। इस प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में कायमगंज विधायक डॉ. सुर्भी मौजूद रही और उन्होंने सभी प्रतिभागियों की हौसला अफ़ज़ाई की।

युवाओं को दिया सन्देश

निशांत जायसवाल का कहना है कि मैं युवाओं को यह संदेश देना चाहता हूँ कि वे अपने लक्ष्य पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित रखें, जल्दी सफलता की प्राप्ति के लिए किसी भी गलत शॉर्टकट का सहारा न लें। पूर्ण आत्मविश्वास, दृढ़ता एवम एकाग्रता के साथ मार्ग पर चलते रहें। मेरा यह पूर्ण विश्वास है प्रत्येक प्रकार से सफलता आपके कदम चूमेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *