लखनऊ । हर सवर्ण के घर में हो सर्वेश पांडेय अभियान की शुरुआत करते हुए सवर्ण आर्मी का पहला कलेंडर प्रसिद्ध चर्म रोग डॉ. शैम्या त्रिपाठी एमबीबीएस एमडी द्वितीय कैलेंडर डॉक्टर बीके श्रीवास्तव एमबीबीएस एमडी बाल रोड विशेषज्ञ उसके बाद श्री यश के राय सेवानिवृत्ति पुलिस उपाधीक्षक को प्रदेश महासचिव द्वारा दिया गया ।

सोनभद्र में जिला अध्यक्ष राजू चौबे द्वारा सोनभद्र के खंडेपुर में बैकुंठ नाथ शुक्ला के आवास पर सभा करके प्रथम कैलेंडर शिव द्वार में भगवान शिव को अर्पित करते हुए वहां पर वितरित किया गया । गोरखपुर में गोरखपुर की टीम के द्वारा हर घर में सर्वेश पांडे हो कैलेंडर का वितरण 21 गांव में किया जा रहा है वह बहुत ही सराहनीय है।वाराणसी में कैप्टन सतीश चंद चौबे के द्वारा हर सवर्णसमाज के घर में कैलेंडर पहुंचा जा रहा है जा रहा है ।

महाराजगंज में जिला अध्यक्ष रत्नेश कुमार पाठक के नेतृत्व में हर घर में कैलेंडर भेजा जा रहा है । प्रयागराज में जिला अध्यक्ष टीपी पांडे के द्वारा प्रयागराज के जनपद में होल्डिंग का कार्य लगाकर अपने समाज को प्रेरित करते हुए जमीनी स्तर पर कार्रवाई की जा रही है । चित्रकूट जनपद के अध्यक्ष विजय शुक्ला जी द्वारा जनपद में हर सवर्णके घर में सर्वेश पांडे हो का अभियान चलाया जा रहा है।

बादा जिला अध्यक्ष में उमेश कुमार तिवारी के द्वारा नुक्कड़ मीटिंग कर राष्ट्रीय अध्यक्ष के वीडियो को लोगों को सुना हर घर में सर्वेश पांडे हो अभियान चलाया जा रहा है। सवर्ण आर्मी के प्रदेश महासचिव सूरज प्रसाद चौबे ने कहा कि हम समाज को संगठित करने का उद्देश्य या नहीं है कि हम किसी अन्य जाति समुदाय पर अत्याचार करें गाली गलौज करें हमारे समाज को कोई गाली ना दे अत्याचार ना करें इस वजह से समाज को संगठित किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *