लखनऊ । रामनगरी अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचने के बाद सबसे पहले रोड शो किया। जिसमें लोगों ने फूलों से बारिश करते हुए पीएम का जमकर स्वागत किया। रोड शो समाप्त होने के बाद पीएम मोदी रेलवे स्टेशन पहुंचे। वहां पर पीएम ने पहुंचकर अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया। अब उद्घाटन हाेने के बाद अयोध्याम धाम रेलवे स्टेशन सभी के लिए खोल दिया जाएगा।

बंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

पीएम मोदी ने अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का किया उद्घाटन, अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का कर रहे अवलोकन, पीएम मोदी के साथ राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, सीएम योगी, दोनों डिप्टी सीएम बृजेश पाठक केशव मौर्य, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह व सांसद लल्लू सिंह मौजूद, साथ में है रेलवे के अधिकारी।अमृत भारत व वंदे भारत ट्रेन का पीएम मोदी कर रहे अवलोकन,कोच में रेलवे कर्मचारी व यात्रियों से कर रहे मुलाकात।धाम रेलवे स्टेशन से पीएम मोदी ने अमृत भारत व वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी, रवाना किया ट्रेनों को ।

रामपथ पर जगह-जगह आकर्षक तोरण द्वार बनाए गए

रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी वंदे भारत और अमृत भारत समेत आठ ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभिनंदन के लिए अयोध्या सज-संवरकर तैयार हो गई है। रामनगरी की दीवारों पर विविध फूलों से की गई भव्य सजावट रंग-बिरंगी छटा बिखेर रही है। रामपथ पर जगह-जगह आकर्षक तोरण द्वार बनाए गए हैं। धर्म पथ को गमलों से सजाया गया है। एनएच-27 के डिवाइडर पर लगे पेड़ों को भी गेंदा के फूलों से सुसज्जित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *