लखनऊ । सर्विलांस टीम डीसीपी पश्चिमी व थाना ठाकुरगंज की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा अपनी पत्नी की जघन्य हत्या कर फरार अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार ।डीसीपी पश्चिमी राहुल राज ने मंगलवार को घटना का पर्दाफाश करते हुए बताया कि अभियुक्त का नाम आनन्देश्वर अग्रहरि पुत्र पुत्र स्व.राजकुमार अग्रहरि निवासी-553 के एन 78/रोशन नगर 1579 वर्ष 38 कैंपवेल रोड थाना ठाकुरगंज लखनऊ उम्र करीब है।

पांच दिसंबर को महिला काे उतारा गया था मौत के घाट

डीसीपी ने बताया कि अमन साहू पुत्र कमलेश साहू निवासी 149/69 हरी नगर दुगांवा थाना नाका हिण्डोला लखनऊ के द्वारा पांच दिसंबर को तहरीर देकर अवगत कराया कि उसके बहनोई आनन्देश्वर ने चाकू से उसकी बहन संध्या आनन्द अग्रहरी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी है । उक्त घटना के सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर मुकदमा दर्ज अभियुक्त की तलाश शुरू कर दी गई। अभियुक्त घटना के बाद से लगातार फरार चल रहा था ।

अवैध संबंध और पैसे के विवाद में की हत्या

सोमवार को गिरफ्तारी के उपरान्त अभियुक्त ने पूछताछ पर बताया कि वह शराब पीने व जुआ खेलने का आदी है उसने अपनी पत्नी जान्हवी उर्फ संध्या साहू की हत्या अवैध सम्बन्ध की आशंका एवं पत्नी द्वारा पैसे न दिये जाने को लेकर किया था। उसने अपनी पत्नी को किचन में रखे चाकू से 18 वार किये तथा अपने दोनों बच्चों को नींद की गोली खिला कर सुला दिया था और हत्या के पश्चात फरार हो गया। अभियुक्त के पास से पांच मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं जिनका प्रयोग अभियुक्त द्वारा गिरफ्तारी से बचने के लिये कर रहा था।

मारने से पहले बेटो को दे दी नशीली दवा

उन्होंने बताया कि इसके और इसकी पत्नी के बीच पैसे को लेकर आये दिन झगड़ा होता रहता था। उसे अवैध संबंध होने की भी आशंका थी। इसीलिए पत्नी को मारने का प्लान बनाया। बच्चों को नशीला पदार्थ पिलाने के बाद किचन में रखे चाकू से गोदकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसका बड़ा लड़का गूंगा और बहरा है। जिससे वह सुन नहीं सकता था। इसके बाद दूसरे बेटे को स्कूल से लाते समय नशे की गोली दे दी। होश में आने के बाद उसके बेटे ने नानी को सूचना दिया। हत्या करने के बाद आनन्देश्वर कलकत्ता और वाराणसी में घूमता रहा। क्राइम ब्रांच की टीम ने काफी मशक्कत के बाद इसे गिरफ्तार कर पायी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *