कन्नौज । उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में खेत के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। पहले से घात लगाए बैठे दबंगों ने परिवार के ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया। इस दौरान दबंगों ने किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं मृतक की पत्नी और दो पुत्र गंभीर रूप से घायल है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद मृतक के परिवार की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गयी है।

दस बीघा खेत की जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के सरायदायमगंज के रहने वाले मृतक, शेर सिंह पुत्र रामदीन,का अपने ही छोटे भाई भूपसिंह से 10 बीघा खेत की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। वही आज दबंगों ने पूरे परिवार के ऊपर लाठी डंडों से मारपीट शुरू कर दी जिसमें शेर सिंह की अस्पताल में मौत हो गई। वही इस हमले में मृतक की पत्नी ममता देवी, मृतक के दो पुत्र, विश्राम सिंह और मनसुख गंभीर रूप से घायल हो गए। पत्नी ममता देवी को डॉक्टर ने गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया और जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अगर करती कार्रवाई, तो शायद किसान की बच जाती जान

घटना को लेकर मृतक के पुत्र विश्राम सिंह ने बताया कि 2 दिसंबर को जब उसके पिता खेत पर पानी लगा रहे थे तभी उनके चाचा भूप सिंह ने उनके पिता के ऊपर हमला बोल दिया था। वही मारपीट में घायल हुए शेर सिंह ने पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया था लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। इसके बाद आज सुबह उनके पिता तंबाकू लेने के लिए दुकान पर जा रहे थे तभी उनके चाचा ने पूरे परिवार के ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया।

वही भूप सिंह ने उनके पिता के ऊपर लाठी से कई बार सर पर प्रहार किया। जिससे उनके पिता की मौत हो गई है। इस मारपीट में दो पुत्र और मृतक की पत्नी गंभीर रूप से घायल हुई है। इस मामले में बात करते हुए कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के आधार पर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *