भदोही। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर मीनाक्षी कात्यायन के निर्देश पर जनपद में अवैध शराब एवं मादक पदार्थों की बिक्री पर रोकथाम के लिए कल निर्देश दिया गया था। जिसके क्रम में गोपीगंज थाना पुलिस एवं आबकारी की टीम में चेकिंग के दौरान अमवा माफी फ्लाई ओवर के पास कंटेनर में लदे 70 लाख की 804 बेटी अवैध शराब के साथ चार अंतर्राज्यीय शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। जिनके खिलाफ विधि कार्रवाई की जा रही है।

मादक पदार्थ की तस्करी रोकने के लिए चलाया जा रहा अभियान

तस्कर पंजाब से शराब लेकर बिहार जा रहे थे। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक में गोपीगंज थाने में कि कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों को दिए।बता दे की पुलिस अधीक्षक निर्देश पर लगातार जनपद पुलिस एवं आबकारी की टीम अवैध शराब एवं मादक पदार्थ की तस्करी को रोकने को लेकर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है । जिसके क्रम में बीती रात करीब 11:55 पर गोपीगंज थाना क्षेत्र के जीटी रोड अमवा माफी फ्लाईओवर के पास एक कंटेनर में 70 लाख की कीमत की 804 पेटी शराब लेकर जा रहे चार अंतर्राज्यीयतस्करों को पुलिस गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की ।

कंटेनर में भरकर बिहार ले जा रहे थे शराब

गिरफ्तार तस्कर हरियाणा के निवासी बताए जा रहे हैं , जो पंजाब से सस्ती दामों पर शराब लेकर बिहार राज्य में बेचने का काम करते थे । जिसे गोपीगंज पुलिस ने बीती रात गिरफ्तार कर लिया । पुलिस अधीक्षक डॉक्टर मीनाक्षी कात्यायन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि अभियुक्त सुनील ,ओम प्रकाश ,दयाराम एवं विनीत कुमार कंटेनर में शराब भरकर बिहार ले जा रहे थे जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है जिनके खिलाफ विधि कार्रवाई कर जेल भेजा गया। गिरफ्तार करने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक ने ₹25000 नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया और उनकी कार्य की सराहना किया।

पंजाब से सस्ती दामों पर लाते हैं शराब

गिरफ्तार तस्करों ने पूछताछ के दौरान बताया कि हम लोगों का एक गिरोह है। और उस गिरोह के सरगना सुनील कुमार हैं। जिनके नेतृत्व में हम सभी लोग पंजाब से सस्ती दामों पर शराब खरीद कर बिहार में अच्छे दामों पर बेचकर उससे मिलने वाले पैसे को आपस में बंटवारा कर लेते थे। और उसे अपने दुनियाबी खर्च पर इस्तेमाल करते थे। आज भी हम सभी लोग शराब बेचने के लिए जा रहे थे कि पुलिस ने पकड़ लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *