लखनऊ ।गुरुग्राम के सेक्टर 12 से उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जा रही श्रमिकों से भरी बस में बुधवार रात आठ बजे आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थी कि बस पूरी तरह से जल गई। हादसे में बस में सवार एक बच्ची और एक महिला की मौत हो गई। वहीं 15 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से खुलास गए। तीन लोगों को सफदरगंज अस्पताल रेफर किया गया है। छह लोगों का सिविल अस्पताल और पांच लोगों का मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है।

गूगल कार्यालय के सामने बस में लगी आग

पुलिस के अनुसार रात आठ बजे गुरुग्राम के सेक्टर 12 से श्रमिकों से भरी अरुणाचल प्रदेश के नंबर की बस उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जा रही थी। दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेस वे पर गूगल कार्यालय के सामने बस में आग लग गई। सूचना के अनुसार इसमें कुछ गैस सिलेंडर रखे हुए थे। इससे ही आग लगने का अंदेशा जताया जा रहा है। आग में 15 से ज्यादा लोग बुरी तरह झुलस गए। एक बच्ची और महिला ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। कुछ लोगों को सड़क से जा रहे वाहनों से अस्पताल भेजा गया। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

दिल्ली जयपुर हाईवे पर लगा लंबा जाम

पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा और डीसी निशांत कुमार यादव भी अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ पहुंचे। एफएसएल टीम ने बस के अंदर जायजा लिया। पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने कहा कि फिलहाल दो लोगों के मौत हुई है। कुछ लोगों को सफदरगंज भेजा गया है। अन्य लोगों का सिविल अस्पताल और मेदांता में इलाज चल रहा है। आग लगने के कारणों की तलाश की जा रही है। ड्राइवर फरार बताया जा रहा है। आग लगने की घटना से दिल्ली जयपुर हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया। बड़ी संख्या में ट्रैफिक पुलिस जगह-जगह हाईवे पर तैनात रही और यातायात को सुचारु करने में कड़ी मशक्कत की।तब जाकर जाम खुला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *