लखनऊ । राजधानी के थाना कृष्णानगर क्षेत्र में बीती देर रात एक इंस्पेक्टर की गाेली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस विभाग के उच्चाधिकारी फाॅरेसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करने के लिए कुल पांच टीमों का गठन किया है। साथ ही दावा किया है कि जल्द ही हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। हालांकि हत्यारोपी को पकड़ने के लिए पुलिस घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को तलाशने में जुटी है।

घटना का पर्दाफास के लिए पुलिस ने पांच टीमों का किया गठन

डीसीपी दक्षिणी विनीत कुमार जायसवाल ने ने बताया कि रविवार की देर रात दीपावली के दिन करीब ढाई बजे डायल 112 को सूचना मिली कि थाना कृष्णानगर के मानस नगर स्थित कालोनी में सतीश कुमार नामक व्यक्ति की घर के बाहर गोली मार दी गई है। सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आनन-फानन में लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर देखते ही चिकित्सक ने सतीश कुमार को मृत घोषित कर दिया। जानकारी करने पर पता चला कि सतीश कुमार प्रयागराज के चतुर्थ वाहिनी पीएसी में क्वाटर मास्टर के पद पर तैनात थे। घटना स्थल का पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों द्वारा मौका मुआवयना किया गया।। साथ ही फॉरेसिंक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। घटना का पर्दाफाश करने के लिए कुल पांच टीमों का गठन किया गया है।

कार खड़ी करते ही बदमाश ने शुरू कर दी फायरिंग

मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम व सर्विलांस की टीम को भी लगाया गया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह देर रात ढाई बजे रिश्तेदार के घर से परिवार के साथ वापस लौटे थे। घर के बाहर कार खड़ी करके पत्नी और बेटी के साथ जैसे ही वह उतरे, उसी दौरान एक बदमाश ने ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाश ने इंस्पेक्टर को कई गोलियां मारीं और फरार हो गया। रात में गोलियों की आवाज और चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई। लोग अपने घरों से निकलकर दौड़े तो बदमाश भाग निकले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *