लखनऊ । उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में भीषण हादसा हो गया। यहां के राष्ट्रीय राजमार्ग के बगरेही गांव के पास जनरथ और बोलेरो की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें बच्चे समेत पांच की मौत हो गई है, जबकि 10 घायल हुए हैं। हादसे के बाद घटना स्थल पर कोहराम मच गया। हर तरफ चीख पुकार मच गयी। खेतों में काम कर रहे अथवा सड़क पर जा रहे लोग भाग कर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर दिया। वहीं जानकारी मिलते ही डीएम, एसपी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजवाया।

पुलिस की माने तो जनरथ बस चित्रकूट से प्रयागराज जा रही थी। जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग बगरेही के पास पहुंची तो जनरथ और बोलेरों में टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। मौके पर ही बच्चे समेत पांच की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने तीन एम्बुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल और रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, तीन को प्रयागराज रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार, मृतक मध्यप्रदेश निवासी है, शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।  वहीं, बोलरो चित्रकूट की ओर लौट रही थी। घटना का मुख्य कारण बताया जा रहा है कि बोलेरो अचानक गलत साइड आ गई, जिससे भिड़ंत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी, कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। तीन की मौके पर ही मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *