फर्रुखाबाद । पेट्रोल डीजल के अवैध विक्रेता की दुकान में भीषण आग लगने से एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला चिकित्सालय में रेफर किया गया है । बताते हैं कि दुकान के अंदर दुकान के अंदर केरोसिन व तारपीन का तेल मिलाकर डीजल और पेट्रोल का अवैध कारोबार काफी वर्षों से चल रहा था आज अचानक आग लगने से मामला का खुलासा हुआ।देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया था जिससे सड़क पर भगदड़ मच गई थी ।ई रिक्शा सवार व कई राहगीर भी आग की चपेट में आने से झुलस गए थे ।

दो जनपदों से बुलानी पड़ी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

दो जनपदों की फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी रही। आग की चपेट में आने से फायर ब्रिगेड का सिपाही भी झुलस गया । 11 वर्षीय बच्ची समेत आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से झुलस गए थे । झुलसने वालों में शिवम पुत्र रामविलास, सूरज पुत्र सुभाष, समीर पुत्र मोहम्मद शरीफ, उज्जवल व 11 वर्षीय बच्ची समेंत आधा दर्जन लोग झुलस गए । आग से झुलसे सभी लोगों को सीएचसी कायमगंज में भर्ती कराया गया है ।

डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद शिवम, सूरज व समीर को जिला अस्पताल लोहिया के लिए रेफर कर दिया । दुकान में डीजल पेट्रोल की बिक्री का भी अबैध कारोबार होता है। केरोसिन व तारपीन का तेल मिलाकर डीजल और पेट्रोल बनाया जाता है।फर्रुखाबाद, एटा के अलीगंज से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई थी । कड़ी मसक्कत के बाद करीब दो घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। सी एफ ओ विजय प्रकाश त्रिपाठी ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *