फतेहपुर । हर इंसान की चाहत होती है कि उसको पुत्र की प्राप्ति हो जिससे उसका वंश आगे चल सके और बृद्धा अवस्था में बहु-बेटा उसकी सेवा करें। जिससे बुढ़ापे में किसी का मौहताज न होना पड़े। मगर जब औलाद होने के बाद भी वृद्धा अवस्था मे दरदर की ठोकरे खानी पड़े तो ऐसी औलाद से बे औलाद बेहतर है।

पूरा मामला जिले के खखरेरू थानां क्षेत्र के कुल्ली गांव का है। जहां स्व. धुन्नू की 80 वर्षीय पत्नी फतिया देवी के एक पुत्र सन्तोष और एक पुत्री फूल मति है दोनों का विवाह हो चुका है। पुत्र सन्तोष अपनी 80 वर्षीय माँ को गांव में छोड़ कर अपने परिवार संग परदेश में रह रहा है। जबकि पुत्री की शादी खागा कोतवाली क्षेत्र के छीमी गांव में हुई है।

सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई है बुजुर्ग महिला

वृद्ध मां का जब दिल करता है वह अपनी बेटी के यहां चली जाती है। आज सुबह वह अपने गांव से अपनी बेटी फूल मति के यहां जा रही थी। तभी खागा कोतवाली क्षेत्र के एनएच 2 पर अज्ञात वाहन उसको टक्कर मरता हुआ निकल गया। जिससे वह रोड पर गिरकर घायल हो गई। घायल अवस्था में स्थानीयों ने इलाज के लिए हरदो सीएचसी पहुंचाया। वृद्धा का एक पैर टूट गया है जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसको सरकारी 108 एम्बुलेन्स से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर भर्ती कर उसका इलाज कर रहे है।

बुजुर्ग को भूख लगी तो डॉक्टर ने मंगा कर दिया समोसा

वही ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर अभिषेक ने जब वृद्धा की दर्द भरी दास्तान सुनी तो उससे खाने पीने के बारे में पूंछा तो उसने समोसे खाने की इच्छा ज़ाहिर किया। तुरन्त डॉक्टर ने होटल से समोसे मांगा कर दिए। और भरोसा दिलाया कि माता जी आप परेशान न हों जब तक आप यहां है आपको किसी तरह की यहां कोई दिक्कत नहीं होगी। पुलिस को सूचना दे दी गई है आपके परिजनों तक सूचना पहुंच जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *