अंबेडकरनगर। जिले में यातायात नियमों की अनदेखी उस समय भरी पड़ गई, जब बसखारी थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 233 पर देर शाम आजमगढ़ की तरफ मुंह करके खड़ी ट्रक से तीन बाइक सवार घुस गये। जिसमें तीनों को गंभीर रूप से चोट लगने की वजह से मौत हो गई। जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ हादसा, परिजनों में मचा कोहराम

प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल सवार घनश्याम,ओमप्रकाश और सोनू वर्मा सभी निवासी चनैता,थाना अतरौलिया,आजमगढ़ खड़ी हुई ट्रक में घुस गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी प्रेम बहादुर यादव ने ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बसखारी पहुंचाया जहां डॉक्टर ने घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में एक की मौत हो गयी, जबकि दो अन्य घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया गया। दोनों अन्य घायलों की जिला अस्पताल में मौत हो गयी।

हादसे में चाचा और भतीजे की मौत

देवरिया जिले में खुखुंदू थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव के पास शुक्रवार देर-रात को एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर तेज होने से बाइक पर सवार तीन लोग सड़क पर जा गिरे। जिससे मौके पर ही चाचा और भतीजे की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल एक युवक का मेडिकल कॉलेज देवरिया में इलाज चल रहा है। बाइक सवार हेलमेट नहीं पहने थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *