बहराइच । बहराइच लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कैसरगंज के तरफ से जा रही ट्रैक्टर ट्राली व बहराइच की तरफ से आ रही छोटा हाथी पिकअप के बीच भीषण टक्कर हो गई। जिसमें एक की मौत मौके पर ही हो गई वहीं आठ लोग गंभीर रूप से जख्मी थे जिसमें से -सात जिला चिकित्सालय रेफर हुआ था जिसमें से एक की मौत और हो चुकी है जबकि एक व्यक्ति इलाज का सीएससी फखरपुर में चल रहा है।

सूचना पाते ही घटनास्थल पर थाना अध्यक्ष फखरपुर अनुज त्रिपाठी एस एस आई बिंदेश्वरी यादव मैं फोर्स घटनास्थल पहुंचे आनंन- फानन में घायलों को सीएससी फखरपुर पहुंचाया । जानकारी के मुताबिक पिकअप छोटा हाथी बहराइच से चलकर अपने गांव शिवराजपुर जा रहा था तभी शिवराजपुर मोड पर पहुंचते ही कैसरगंज की तरफ से बहराइच जा रही ट्रैक्टर ट्राली ने जोरदार ठोकर मार दी।

जिससे दो व्यक्तियों की मौत की पुष्टि हुई तो वही सात लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं । इसकी सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष फखरपुर अनुज त्रिपाठी माय फोर्स मौके पर पहुंचे तत्काल प्रभाव से घायलों को सी एच सी फखरपुर पहुंचाया गया। मृतक की पहचान अल्ताफ पुत्र नन्हू 26 वर्ष के रूप में हुई है। जबकि दूसरे मृतक का नाम अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *