अयोध्या/ लखनऊ । गुरुवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फिल्म अभिनेता अनुपम खेर मिलने के बाद अब अाज अयोध्या जा रहे है।सीएम से मिलने के दौरान अनुपम खेर के साथ कई और गणमान्य लोग मौजूद रहे। बताया जाता है कि फिल्म अभिनेता अनुपम खेर दो दिन अयोध्या में रहेंगे । वे आज शाम 4:30 बजे अयोध्या आयेंगे और राम जन्मभूमि परिसर के निकट स्थित रामलला देवस्थान पर संतों से मुलाकात करेंगे । फिल्म अभिनेता अनुपम खेर आज शाम 6:00 बजे से 7:30 बजे तक पत्रकार वार्ता करेंगे और 7:30 बजे पैदल हनुमानगढ़ी के लिए रवाना होंगे ।

दो दिन अयोध्या में रहेंगे अनुपम खेर

श्री खेर आज रात्रि 8:00 बजे से 9:00 बजे तक हनुमानगढ़ी पर आरती में शामिल होंगे और राम लला देवस्थान पर ही संतों के साथ रात्रि भोज रामायण होटल अयोध्या में करेंगे वही रात्रि विश्राम भी करेंगे । 30 सितंबर को सुबह 8:00 बजे राम लला का दर्शन पूजन करेंगे और 10:00 बजे कनक भवन में दर्शन पूजन करने के बाद 11:00 बजे अयोध्या से लखनऊ के लिए रवाना होंगे । यहां बता दें कि अयोध्या में श्रीराम जन्म भूमि का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। चूंकि प्राण प्रतिष्ठा का दिन व समय निर्धारित हो जाने के कारण यहां पर अभी से ही नेता व अभिनेता का आना-जाना शुरू हो गया है। इसी के तहत अनुपम खेर का भी आगमन हुआ है।

इस साल दूसरी बार योगी से मिले अनुपम खेर

हिंदी सिनेमा में लगभग 525 फिल्म करने वाले अनुपम खेर बॉलीवुड के सबसे बड़े कलाकारों में शुमार हैं. इतना ही नहीं अनुपम खेर अपने अदाकारी के लिए विश्व विख्यात हैं. फिल्मों से लेकर राजनीति तक दिलचस्पी रखने वाले अनुपम खेर की इस साल सीएम योगी से यह दूसरी मुलाकात है।बॉलीवुड में अपने 38 साल पूरे करने वाले अभिनेता अनुमप खेर ने उत्तर सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ हुई अपनी मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साक्षा करते हुए लिखा है कि  ‘आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी, आपसे मुलाकात करके मुझे काफी अच्छा महसूस हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *