बहराइच। जिले के बेगमपुर गांव निवासी एक ग्रामीण के मकान में नाग (सांप) निकलने पर परिवार के लोगों ने सपेरा को बुलवाया। रविवार को सपेरा सांप लेकर जा रहा था, तभी रास्ते में एक नशेड़ी ने रोक लिया। इसके बाद दांत देखने की जिद करते हुए नाग के मुंह में अपनी उंगली डाल दी, जिस पर सांप ने काट लिया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घर में निकला जहरीला सांप

रामगांव थाना क्षेत्र के बेगमपुर गांव निवासी एक ग्रामीण के मकान में जहरीला सांप निकल आया। जिस पर ग्रामीण ने रिसिया थाना क्षेत्र के रिसिया जमाल गांव निवासी सपेरा रामकुमार पुत्र केशु को सांप पकड़ने के लिए बुलाया। रविवार को सपेरा बेगमपुर गांव में सांप पकड़ने के लिए पहुंच गया। वह सांप को पकड़ कर हाथ में लेकर अपने घर आ रहा था। सुबह 11 बजे साहबपुरवा गांव के पास सहनवाजपुर गांव निवासी नशेड़ी गुड्डू पुत्र जयप्रकाश ने साइकिल सवार सपेरे से सांप छीनने का प्रयास किया।

सपेरा नाग का मुंह खोलकर दिखा रहा था दांत तो डाल दी अंगुली

जिस पर सपेरा ने सांप जहरीला और नाग होने की बात बताई। लेकिन नशेड़ी युवक नहीं माना। उसने दांत तोड़ने की बात कही। इस पर संपेरा ने नाग का मुंह खोलकर उसे दांत दिखाना शुरू किया। इतने में नशेड़ी ने सांप के मुंह में अपनी उंगली डाल दी। जिस पर सांप ने उसे काट लिया। हालत बिगड़ने पर सपेरा गुडु को सांप के साथ जिला अस्पताल लेकर आया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

रात से ही घर में डटा रहा सांप

रिसिया जमाल गांव निवासी सपेरा राम कुमार ने बताया कि बेगमपुर गांव निवासी ग्रामीण के यहां शनिवार रात में सांप निकला था। परिवार के लोगों ने रात में बुलाया, लेकिन उसने सुबह आने की बात कही। जिस पर सांप पूरी रात घर में ही डटा रहा। परिवार के लोग सो नहीं सके। रविवार को सांप को सपेरा ने पकड़ लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *