विनीत वर्मा,लखनऊ । एसटीएफ यूपी ने थाना बारादरी जनपद बरेली का वांछित रूपये 25 हजार का पुरस्कार घोषित शातिर अपराधी भगवान स्वरूप पुत्र लाले निवासी गंगापुर थाना बारादरी जनपद बरेली को हरिद्वार की हर पैडी स्थित धर्मशाला से गिरफ्तार किया है।

एसटीएफ को विगत काफी दिनों से फरार व पुरस्कार घोषित अपराधियों के सक्रिय होकर अपराध करने एवं अन्य अपराधों में लिप्त होने की सूचनायें प्राप्त हो रही थी।एसटीएफ की टीम जनपद हरिद्वार, उत्तराखण्ड़ में आपराधिक अभिसूचना संकलन के लिए शुक्रवार को मौजूद थी।

गिरफ्तारी से बचने के लिए भाग गया था उत्तराखण्ड

इस दौरान अभिसूचना संकलन के माध्यम से ज्ञात हुआ कि थाना बारादरी जनपद बरेली का पुरस्कार घोषित शातिर अपराधी भगवान स्वरूप पुत्र लाले निवासी गंगापुर थाना बारादरी जनपद बरेली जनपद हरिद्वार, उत्तराखण्ड में हर की पौड़ी के पास मौजूद है।

इस सूचना पर एसटीएफ की टीम द्वारा मुखबिर के बताये गये स्थान से इनामी अपराधी भगवान स्वरूप उर्फ लाले उपरोक्त को बल प्रयोग कर गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार अभियुक्त से पूछतांछ करने पर बताया कि वह गिरफ्तारी से बचने के लिये उत्तराखण्ड भाग गया था तथा हरिद्वार में धर्मशालाओं में छुपकर रह रहा था। अग्रिम विधिक कार्रवाई थाना बारादरी जनपद बरेली पुलिस द्वारा की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *