अमेठी। जिले में अब कार वाले लोग भी बकरी चोरी के शौकीन हो गए हैं। बड़ी-बड़ी लग्जरी गाड़ियों से बकरी चुराने के लिए जाते हैं और बकरी चुरा कर लग्जरी कर में उसे लेकर फरार हो जाते हैं। जी हां कुछ ऐसा ही मामला अमेठी की जायस कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है। जहां पर जायस के चौधराना मोहल्ले के रहने वाले मकबूल अहमद के घर के बाहर छप्पर के नीचे बंधी बकरी को चुराने 4 चोर बड़ी से लग्जरी कार में आए और धीरे से बकरी की रस्सी काटकर उसे गोद में उठाकर दौड़ते हुए कार में बैठकर फरार हो गए। यह घटना आधी रात के 2 बजकर 8 मिनट की है ।

एक चोर जो गाड़ी चला रहा था वह गाड़ी पर ही बैठा था

बकरी चुराने वाले में चार चोर थे। एक चोर जो गाड़ी चला रहा था वह गाड़ी पर ही बैठा था। दूसरा चोर गाड़ी के पास खड़ा था और तीसरा रास्ते में खड़ा था जबकि चौथा बकरी चुराने के लिए घर के सामने बने और बरामदे में गया हुआ था। बकरी चुराने की पूरी करतूत घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बकरी चोरी की की घटना में किस प्रकार चार चोरों ने मिलकर लग्जरी कार से बकरी को चुरा कर भाग रहे हैं। जैसे ही इस बात की जानकारी घर मालिक को हुई उन्होंने पूरे मामले की तहरीर देकर जायस कोतवाली में दी।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोरों के पता लगाने में जुट गई

सूचना के बाद जायस कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोरों के पता लगाने में जुट गई है और सभी चोरों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की बात कर रही है। वहीं पूरे मामले पर अमेठी पुलिस अधीक्षक डॉ. इलामारन जी ने बताया सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो संज्ञान में आया है इसमें बकरी चोरी की बात सामने आ रही है अभी तक किसी तरह की कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर के बाद पूरे मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *