प्रयागराज। नैनी के अरेल तटबंध मार्ग पर कार सवार ने बाइक में टक्कर मार दिया, जिससे बाइक सवार दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें एसआरएन ले जाया गया था, जहां इलाज के दाैरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर परिवार में जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया है।

कौशांबी जिले के जमुना गांव निवासी अनूप पांडेय 18 वर्षीय पुत्र राघव राम पांडेय और लालपुर थाना क्षेत्र के मेहरा गांव निवासी अश्वनी शुक्ला 17 वर्षीय पुत्र संजय शुक्ला दोनों फलाहारी आश्रम में रहते थे। और श्री सच्चा बाबा संस्कृत विद्यालय में 11वीं के छात्र थे। दोनों नागपंचमी के अवसर पर शूलटांकेश्वर मंदिर में रुद्राभिषेक करवाने जा रहे थे। मंदिर से थोड़ी दूर पहले काले रंग की कर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान पहले अनूप ने और उसके काफी देर बाद अश्वनी ने भी दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक और कार को कब्जे में ले लिया। इंस्पेक्टर वीरेंद्र यादव का कहना है कि इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *