संभल । ग्राम पंचायत मोहम्मदपुर मालनी के राइजिंग स्टार पब्लिक स्कूल धीमरखेड़ी में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुख्य अतिथि मोहम्मद शफी आलम व समाज सेविका गुलशन आलम के द्वारा तिरंगा झंडा फहराया गया। इस कार्यक्रम में लोगों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये गये। बच्चों ने देश भक्ति के गाने भी गाये।

इस मौके पर समाज सेविका गुलशन आलम ने जिन बच्चों ने संस्कृति कार्यक्रम में भाग लिया था उन 25 बच्चों को गोल्ड मेडल देकर सम्मानित किया तो सभी बच्चों के चेहरे खिल उठे। उन्होंने कहां की आने वाली 26 जनवरी को फिर दोबारा से कार्यक्रम में जो बच्चे भाग लेगें उन बच्चों को फिर दुबारा से जो बच्चे कार्यक्रम में अच्छी प्रस्तुति करेगे उन बच्चों को सबको दोबारा से गोल्ड मेडल दिए जाएंगे ।

सभी गांव व स्कूल के समस्त स्टाफ ने इन सारी बातों को देखते हुए राइजिंग स्टार पब्लिक स्कूल के संचालक मुकेश चंद्र ने मोहम्मद शफी आलम व गुलशन आलम समाज सेविका को एक शील्ड देकर सम्मानित किया । गुलशन आलम ने कहा कि बच्चों आप पढ़ते रहो और आगे बढ़ते रहो आपकी पढ़ाई में कोई दिक्कत आएगी तो हम आपके साथ खड़े है। बच्चों की पढ़ाई में किसी प्रकार की रूकावट नहीं आने दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *