लखनऊ । राजधानी के नगराम थानाक्षेत्र में स्कूल वैन संचालक की डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पुलिस ने पहुंचकर हत्यारोपी को हिरासत में लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। वैन संचालक बच्चों को स्कूल छोड़ने गया था इस दौरान एक युवक ने डंडे से उसके ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उपचार के लिए ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान अखिलेश की मौत हो गई। मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

डोभिया गांव में बच्चों को छोड़ने गया था स्कूल

बेलहिया खेड़ा गांव अखिलेश यादव उम्र करीब 42 वर्ष नगराम थानाक्षेत्र के डोभिया गांव में शुक्रवार को बच्चों को स्कूल छोड़ने गया था। इस दौरान एक युवक ने पीछे से आकर अखिलेश पर डंडे से हमला कर दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण अखिलेश लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। दिनदहाड़े स्कूल वैन संचालक की पिटाई होते देख आसपास के लोग दौड़ पड़े और युवक को दबोच लिया। इस दौरान अखिलेश खून से लथपथ होकर सड़क पर तड़पता रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में अखिलेश को पीजीआई के ट्रामा सेंटर पर भर्ती कराया।जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने हत्यारोपित को हिरासत में लिया

अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी शशांक सिंह ने बताया कि अखिलेश यादव और अनिल यादव के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। अनिल यादव ने डंडे से पीटकर अखिलेश यादव को गंभीर रूप से घायल कर दिया। उपचार के लिए पीजीआई के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस आरोपी अनिल यादव को गिरफ्तार कर थाने में पूछताछ कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *