लखनऊ । कांग्रेस नेता राहुल गांधी लद्दाख दौरे पर हैं। इस दौरान राहुल गांधी एकदम अलग अंदाज में दिखे। शनिवार सुबह वह राइडर लुक में नजर आए। राहुल गांधी की बाइक राइड करते हुए कुछ तस्वीरें सामने आई है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं। राहुल गांधी पैंगोंग लेक तक सुपरबाइक चलाकर पहुंचे।

राहुल गांधी आज केटीएम बाइक और स्पोर्ट्स हेलमेट में लद्दाख की सड़कों पर बाइक चलाते नजर।वह स्पोर्ट्स बाइक से पैंगोंग त्सो झील तक गए। राहुल गांधी ने इंटाग्राम अपने फोटो शेयर करते हुए लिखा, पैंगोंग झील के रास्ते में.. कांग्रेस नेता ने बताया कि पैंगोंग लेक उनके पिता राजीव गांधी को बहुत पसंद था, जो इसे दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह कहते थे।

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती 20 अगस्त को है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल पैंगोंग त्सो झील पर अपने पिता की जयंती मनाएंगे। अनुच्छेद 370 और 35 ए के हटने और नया केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद राहुल का यह पहला लद्दाख दौरा है।

राहुल गांधी अपने लद्दाख दौरे के बीच लेह में करीब 500 युवाओं के साथ बातचीत की। कांग्रेस की स्थानीय इकाई ने बताया कि उन्होंने युवाओं के साथ 40 मिनट बिताए और एक भरी ऑडिटोरियम में युवाओं के साथ कई मुद्दों पर चर्चा की। वह दो दिन के दौरे पर गुरुवार को लेह पहुंचे थे लेकिन अब वह 25 अगस्त तक सीमाई क्षेत्र के दौरे पर होंगे। वह इस दौरान कारगिल मेमोरियल भी जाएंगे, जहां वह युवाओं से बातचीत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *