प्रयागराज। लायंस क्लब सिटी प्रयागराज की एक महत्वपूर्ण बैठक सिविल लाइंस के रेस्टोरेंट में संपन्न हुई । क्लब की नव नियुक्त अध्यक्ष ज्योति सेठ ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए हुए लक्की द्वारा भविष्य की योजनाओं पर विस्तारपूर्वक बताया । मुख्य अतिथि के रूप में जानी-मानी न न्यूमैरोलॉजिस्ट श्रीमती किरण चावला ने अंकों के प्रभाव और महत्व के बारे में उदाहरण सहित बताया ।

प्रत्येक मानव का भाग्यांक और मूलांक व्यक्ति के वर्तमान भविष्य का प्रतिबिंब होता है। जिससे उसकी पर्सनालिटी , वैवाहिक जीवन, शिक्षा, सफलता असफलताआ की बारे में प्रमाणित रूप से जाना जा सकता है ।डॉ अशोक श्रीवास्तव ने गुर्दा रोग से बढ़ रही बीमारियों के बारे में चिंता व्यक्त की । मीडिया प्रभारी और स्वास्थ के क्षेत्र में काम करने वाले लालू मित्तल नेनगर में डायलिसिस यूनिट स्थापना करने की योजना हो बहुत उपयोगी और जन कल्याणकारी बताया ।

लॉयन अजय अवस्थी पूरे लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट की महत्वाकांक्षी योजना को जमीन पर सफल बनाने के लिए सभी लोगों से आगे बढ़कर सहयोग करने की अपील की। बैठक का संचालन सचिव निष्ठा अग्रवाल ने किया एवं धन्यवाद ज्ञापन कोषाध्यक्ष प्रदीप गुप्ता जी द्वारा किया गया। बैठक में मुख्य रुप से वरिष्ठ लाइन इंद्रर मध्यान, मीना मध्यान,राजीव सेठ, अजय अवस्थी, रीता बीर, अनीता अग्रवाल, कमलेश यादव, अनूप सिंह ,सविता सिंह, मुकेश अग्रवाल, राजेंद्र गुप्ता, विनोद गुप्ता, रामकिशोर अग्रवाल, जीतू केसरवानी, कल्पना अग्रवाल ,पीयूष अग्रवाल , पीयूष जैस्वाल, प्रदीप वीर आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *