प्रयागराज। थरवई इलाके में हेता पट्टी बाजार में बदमाशों ने चौकीदारी कर रहे रामकृपाल की हत्या कर दी। उसकी पत्नी और नातिन को भी घायल करने के बाद बगल में कारोबारी के घर में धावा बोल दिया। सर्राफा कारोबारी अशोक केसरवानी, उनके भाई संतोष केसरवानी और भाभी को घायल करने के बाद पूरे घर में लूटपाट की।बदमाशों की संख्या छह बताई गई है। वे रंभा, राड और चापड़ से लैस थे।

बदमाशों ने कारोबारी बंधुओं अशोक और संतोष के घर में लूटपाट करने के बाद मार्केट की रखवाली कर रहे चौकीदार पर हमला किया था। चौकीदार रामकृपाल अपनी पत्नी और नातिन के साथ मार्केट के बरामदे में लेटा था तभी उन तीनों पर एक साथ हमला कर रंभा से पीटा गया। फिर मुंह में कपड़ा ठूंस कुछ दूर पर टीन शेड वाले कमरे में ले जाया गया।लूटपाट और रामकृपाल की हत्या के बाद बदमाश भाग गए। भोर में ग्रामीणों को पता चला तो चीख़ पुकार मची। डायल 112 पर सूचना दी गई पुलिस फोर्स पहुंची। पुलिस ने रामकृपाल की घायल पत्नी पंचों देवी, उसकी नातिन आंचल के अलावा कारोबारी भाइयों अशोक, संतोष को पत्नी समेत शहर में स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया।

मारा गया चौकीदार रामकृपाल हेतापट्टी से कुछ दूर फजुल्लापुर गांव का रहने वाला था। उसके परिवार के लोग भी मौके पर आकर चीख़ पुकार करने लगे। रामकृपाल को दारागंज के रहने वाले एक पंडा ने अपनी मार्केट की रखवाली के लिए रखा था। पुलिस की 4 टीम को लूटपाट और हत्या के बाद फरार हुए बदमाशों की गिरफ्तारी में लगाया गया है। घटनास्थल पर डीसीपी गंगानगर अभिषेक भारती भी फोरेंसिक टीम के साथ साक्ष्य जुटाने में लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *