लखनऊ । उत्तर प्रदेश की धार्मिक नगरी मथुरा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां के गोर्वधन में एक अधेड़ ने पांच साल के बच्चे को पटक-पटक कर मारा डाला। ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इस घटना के बारे में जिसने सुना और देखा दंग रहा गया। वायरल वीडियो में बीच बाजार में बच्चा सड़क पर खेलता दिख रहा। तभी पीछे से लुंगी पहने एक शख्स आता है। वह पहले एक व्यक्ति से टकराता है। इसके बाद दौड़कर बच्चे के पास पहुंचता है। जब तब लोग कुछ समझ पाते हैं, तब तक वह बच्चे का पैर पकड़कर उठा लेता है और जमीन पर पटक देता है।

बच्चे ने मौके पर ही तोड़ दिया दम

वीडियो में व्यक्ति बच्चे को दो बार जमीन पर पटका। जिससे बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। घटना शनिवार की है। आज इसका वीडियो सामने आया है।घटना शनिवार शाम करीब साढ़े 6 बजे की है। राधाकुंड सामुदायिक केंद्र के पास अंकित (5) अपने घर के बाहर खेल रहा था। तभी अचानक एक व्यक्ति वहां पर आया। उसने बच्चे का पैर पकड़ कर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद आरोपी भागने लगा। लोगों ने दौड़कर आरोपी को पकड़ा लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसी बीच गंभीर रूप से घायल बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

नाराज परिजन शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम

बच्चे की हत्या से नाराज परिजन शव लेकर सड़क पर बैठ गए। उन्होंने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने परिक्रमा मार्ग जाम कर दिया था। मौके पर पहुंचे एसपी देहात त्रिगुन विशेन और एसडीएम दीपिका मेहर ने आक्रोशित लोगों को समझाया और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया, तब जा कर लोगों ने मासूम का शव उठने दिया था। इसके बाद जाकर मामला शांत हुआ। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा है। यह दिल दहलाने वाला वीडियो जो भी देखा वह दांतों तले अंगुली दबाने को मजबूर हो गया।

,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *