लखनऊ । उत्तर प्रदेश के सीतापुर में 11 वीं वाहिनी पीएसी के परिसर में गुरुवार सुबह अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री सारा अली खान का हेलीकॉप्टर लैंड हुआ। हेलीकॉप्टर से जैसे ही अभिनेता व अभिनेत्री निकले दूर खड़े प्रशंसकों ने हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। हालांकि सुबह से दोनों की एक झलक पाने के लिए बेताब बहुत सारे फैन को पीएसी गेट से लौटा दिया गया। सुरक्षा को देखते हुए पुलिस ने परिसर के अंदर किसी को अंदर जाने नहीं दिया गया।

भारी संख्या में देखने पहुंचे प्रशंसक

जानकारी के लिए अक्षय कुमार व सारा अली खान यहां मैडडॉक फिल्म्स के बैनर तले बन रही अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म स्काई फोर्स के लिए पहुंचे हैं। गुरुवार की सुबह मौसम खराब होने के बाद भी उनका हेली कॉप्टर सीतापुर में उतरा। पहले से ही जानकारी होने के कारण भारी संख्या में वहां बड़ी संख्या में प्रशंसक वहां पर पहुंचे लेकिन सुरक्षा के चलते उन्हें अंदर जाने नहीं दिया गया। ऐसे में दूर से ही देखकर संतोष किया।

सीतापुर में चल रही फिल्म की शूटिंग

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान, निरमत कौर, वीर पहरिया व उत्तर प्रदेश के अन्य कलाकार भी अभिनय कर रहे हैं। इसमें अक्षय कुमार एक वायुसेना अधिकारी की भूमिका में है। यह फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित बताई जा रही है। गुरुवार को अक्षय कुमार पीएसी में दौड़ लगाते नजर आए। उन्होंने परिसर में बनाए गए वायुसेना आदमपुर पंजाब कार्यालय के सेटअप का जायजा लिया। इसके बाद कुछ एक्शन शॉट्स फिल्माए गए।यहां पर पिछले 18 अगस्त से फिल्म की शूटिंग चल रही है।

सुरक्षा व्यवस्था के किये गए है पुख्ता इंतजाम

यह शूटिंग 5 सितंबर तक 11 वीं वाहिनी पीएसी परिसर में जारी रहेगी। अक्षय कुमार, सारा अली खान व अन्य कलाकारों की सुरक्षा के लिए सीतापुर पुलिस ने विशेष इंतजाम किए हैं। वहीं, उनके साथ प्राइवेट सिक्योरिटी भी है।पीएसी परिसर में अक्षय कुमार बम धमाकों के बीच बाइक से भागते आतंकी का पीछा करते नजर आएंगे। वहीं, इस दौरान गाड़ियां धमाकों के साथ हवा में उड़ती दिखाई देंगी। यह शूटिंग 5 सितंबर तक सुबह 6 बजे से रात 8 बजे तक चलेगी। हालांकि फिल्म शूटिंग के लिए अनुमति केवल 31 अगस्त तक की ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *