सौरभ जायसवाल,लखनऊ । पीजीआई थाना क्षेत्र में महिला की हत्या के बाद अब गोसाईगंज में चौकीदार की गला रेतकर हत्या कर दी गई। इसकी जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर डीसीपी व एडीसीपी ने थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। चौकीदार के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया । मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हत्या के बाद क्षेत्र में फैली सनसनी

राजधानी क्षेत्र में एक के बाद एक हत्या हो रही है। मोहनलाल गंज में किसान की सिर कूच की हत्या और पीजीआई में महिला की गला दबाकर हत्या की घटना के चौबीस घंटे भी नहीं बीते कि गोसाईगंज में एक चौकीदार की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम शिवराज उम्र करीब 45 वर्ष है और गौरिया गोसाईगंज का निवासी था। शिवराज गौरिया पर बनी दुकानों की रखवाली करता था। हर दिन की तरह रविवार को भी घर से भोजन करने के बाद दुकान की रखवाली करने के लिए गौरिया गया था। शिवराज रात में दुकान के छत पर सो गया।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

सोमवार की सुबह लोगों ने देखा तो होश उड़ गये। शिवराज का गला रेता हुआ था और चारों तरफ खून फैला हुआ था। चौकीदार की हत्या की खबर क्षेत्र में आग की तरफ फैल गयी और मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस के आलाधिकारी और थानाप्रभारी भी पहुंच गये। पूछताछ करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को पुलिस ने भेज दिया। मृतक के पुत्र धमेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही घटना का पर्दाफाश करने के लिए टीम गठित कर दी गई है। पुलिस का दावा है जल्द ही हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *