मिर्जापुर। क्षेत्र के डेहरी ग्राम निवासी बेल्डिंग का काम कर घर बाइक से वापस लौटते समय डेहरी- परशुरामपुर नहर पटरी मार्ग पर 35वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या किये जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके से कारतूस का खोखा बरामद हुआ है। अदलहाट थाना क्षेत्र के डेहरी ग्राम निवासी 35वर्षीय हरिश्चन्द्र विश्वकर्मा पुत्र राम धनी विश्वकर्मा बेल्डिंग का काम करता है।

सुबह लोग टहलने निकले तब हुई जानकारी

गुरुवार को वाराणसी में काम करने के बाद घर आया और सायं सात बजे कटका ग्राम में अशोक मास्टर के यहां काम करने चला गया। वहां से रात दो बजे बाइक पर सामान बांध कर वापस घर आ रहा था,इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति द्वारा डेहरी गांव के पास नहर पटरी पर उसके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। खून से लथपथ वह उसी जगह पड़ा रहा।शुक्रवार को सुबह लोग टहलने निकले तो शव देखकर परिजनों को सूचना दिया।तत्पश्चात पुलिस को सूचना दिया गया।घटना की जानकारी होते ही भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गये ।

पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मुकदमा

घटना की सूचना मिलते ही पत्नी रीता दहाड़ मारकर रोने लगी। मृतक मजदूरी कर अपना व परिवार का भरण पोषण करता था।मृतक को एक पुत्र तथा दो पुत्री है।मृतक के पिता रामधनी विश्वकर्मा के तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल ओम प्रकाश सिंह,पुलिस क्षेत्राधिकारी उमा शंकर सिंह,प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार चौरसिया ने घटनास्थल का निरीक्षण कर विभिन्न विन्दुओं पर जांच पड़ताल किया। मौके पर फोरेन्सिक टीम,डाग स्क्वायड की टीम,सर्विलांस की टीम पहुंच कर जांच की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *