लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी के चिनहट थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म काम मामला सामने आने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। युवक किशोरी को टाफी देने के बहाने अपने घर ले गए। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। किशोरी चीखती और चिल्लाती रही लेकिन युवक नहीं माना। बाद में किशोरी जब बदहवास होकर घर पहुंची और परिजनों ने देखा तो होश उड़ गए।


चिनहट थानाक्षेत्र में काशीराम कालोनी की रहने वाली 12 वर्षीय किशोरी के साथ पड़ोस में रहने वाले 48 वर्षीय अरुण कुमार जोशी द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। 24 जुलाई को शाम को करीब साढ़ सात बजे किशोरी अपने घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान उसे टाफी देने के बहाने अपने घर ले गया और फिर उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया। जबकि किशोरी ने इसका विरोध भी किया लेकिन वह उसकी एक नहीं सुना। जब किशोरी की आबरू लूट लिया तब जाकर उसे छोड़ा।

किशोरी के घर पहुंचते ही उसे देखकर परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और आक्रोशित हो उठे। उधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और दुष्कर्म आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया। दुष्कर्म आरोपी पेश से पेंटर का काम करता है। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल भेजकर मेडिकल कराया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *