लखनऊ । उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। मंगलवार की सुबह दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर स्कूल बस और कार में टक्कर हो गई। जिसमें छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबिक दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है।

खाटू श्याम का दर्शन करने जा रहा था परिवार

मृतकों की शिनाख्त नरेंद्र यादव(45), अनिता (42) पत्नी नरेंद्र, धर्मेंद्र की पत्नी बबिता(38), नरेंद्र का बेटा हिमांशु (12), नरेंद्र का बेटा कर्कित (15), धर्मेंद्र की बेटी वंशिका (7), नरेंद्र का भाई धर्मेंद्र यादव(42) और उसका बेटा आर्यन (8) गंभीर रूप से घायल हैं। यह परिवार मेरठ के इंचौली के गांव धनपुर के रहने वाला था। बताया जा रहा है कि कार सवार परिवार मेरठ से दिल्ली की तरफ खाटू श्याम के दर्शन के लिए जा रहा था।  बस हाईवे पर गलत साइड से आ रहा था। जिसकी वजह से हादसा हो गया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

पुलिस की माने तो हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए थे। शव को निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। चूंकि बस की टक्कर होने के बाद कार में बैठे लोगों का शव चिपिक गया था। पुलिस गैस का कटर मंगाकर कार काटनी पड़ी तब जाकर कहीं शव को निकाले जा सके। हादसे का मंजर जो भी अपनी आंखों से देखा उसका कलेजा दहल गया। हादसे की सूचना पुलिस ने परिजनों को दे दी है। वहीं सीएम योगी दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित इलाज कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *