लखनऊ । राजधानी के सरोजनीनगर में पिपरसंड रेलवे स्टेशन के पास रविवार को दिनदहाड़े रिटायर्ड दरोगा के इकलौते बेटे अंकित यादव (35) की गला रेतकर हत्या कर दी गई। स्टेशन से कुछ दूरी पर आम के बाग में खून से लथपथ औंधे मुंह उसका शव पड़ा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस अफसर मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। घटनास्थल से खून से सना चाकू, हेलमेट , पर्स और एक मोबाइल बरामद हुआ। कुछ दूरी पर अंकित की बुलेट खड़ी मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अंकित अमौसी एयरपोर्ट पर टेक्निशियन(संविदाकर्मी) थे।

14 जुलाई को अंकित केदारनाथ से वापस लौटा था

सरोजनीनगर के बेहसा गांव निवास विजय प्रकाश पुलिस विभाग से दरोगा के पद से रिटायर्ड हैं। विजय के मुताबिक 14 जुलाई को अंकित केदारनाथ से वापस लौटा था। वहां पर उसका मोबाइल गुम हो गया था। जिसकी शिकायत दर्ज कराने की बात कहकर रविवार सुबह करीब 11 बजे अंकित सरोजनीनगर थाने जाने के लिए घर निकला था। कई घंटे बीतने के बाद भी वह वापस नहीं लौटा। इस बीच शाम करीब चार बजे पुलिस को सूचना मिली कि पिपरसंड स्टेशन के पास एक बाग में युवक का शव पड़ा मिला है। छानबीन में सामने आया कि शव अंकित का है। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना। तब वह थाने पहुंचे। पुलिस रंजिश, आशनाई समेत अन्य पहलुओं पर तफ्तीश कर रही।

एक साल पहले हुई थी शादी, दो साल पहले दुबई से लौटा था

विजय कुमार के मुताबिक अंकित मेरा एकलौता बेटा था। उसकी एक साल पहले शुक्लागंज निवासी वंदना से शादी हुई थी। बेटा पांच साल दुबई में रहकर नौकरी किया था। दो साल पहले ही दुबई से वह घर लौटा था। इसके बाद से अमौसी एयरपोर्ट पर काम कर रहा था।डीसीपी साउथ विनीत जायसवाल ने बताया कि शाम पांच बजे पिपरसंड स्टेशन के पास बाग में शव मिलने की सूचना मिली। फोरेंसिक टीम की जांच पड़ताल में शव के पास से आधार कार्ड मिला था। उसकी पहचान अंकित के रूप में हुई। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *