आजमगढ़ । पूर्वांचल एक्सप्रेस वें 203 पर बस से उतर कर पैदल आ रहे 18 वर्षीय युवक को पिकअप ने रौद दिया , मौके पर ही युवक की मौत हो गयी । युवक अपनी नानी को लेकर आजमगढ़ अस्पताल दवा लेने गया था । पोस्टमार्टम से युवक का शव आते ही परिजनों में कोहराम मच गया । ड्राइबर पीकअप छोड़कर फरार हो गया । पिकअप को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया ।

अहरौला थाना के अतरडीहा निवासी प्रशांत मौर्य 18 वर्ष पुत्र स्व जगदीश मौर्य अपनी नानी की दवा लेने के लिए नानी को साथ लेकर आजमगढ़ अस्पताल गया था , आजमगढ़ से वह बस से 203 फुलवरिया टोल प्लाजा के पास अपनी नानी के साथ उतर गया । युवक अपनी नानी को लेकर पैदल आ रहा था कि अनियंत्रित पिकअप ने प्रशांत को रौद दिया ,जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी ।

अम्बेडकर नगर की सीमा में मौत होने पर पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पोस्टमार्टम से युवक का शव अहरौला थाना के अतरडीहा युवक के गांव आने पर परिजनों में कोहराम मच गया । नानी के सामने नाती को मौत हो जाने से नानी के होश हवास उड़ गए । मृतक प्रशांत दो भाइयों में सबसे छोटा था । बहन सुष्मिता की शादी इसी नवम्बर में पड़ी है ।वह इंटरमीडिएट का छात्र था । मां राधिका और बहन सुष्मिता का रो रो कर बुरा हाल हो गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *