गोरखपुर । आप के जिलाध्यक्ष वैभव जायसवाल ने कहा कि मणिपुर राज्य इस वक्त आंतरिक अशांति के बेहद बुरे दौर से गुजर रहा है। मणिपुर करीब 2 महीने से जल रहा है लगातार हिंसा के कारण मणिपुर एवं मणिपुर के लोगों को भारी क्षति उठानी पड़ रही है । हिंसा के कारण अब तक 150 से अधिक लोगों की मृत्यु हो चुकी है वही 60,000 से अधिक लोग विस्थापित हुए हैं एवं करोड़ों की संपत्ति नष्ट हो गई है इसके अतिरिक्त हिंसा ग्रस्त मणिपुर से आ रही महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा की तस्वीरें दिल दहला देने वाली हैं।

महानगर अध्यक्ष विजय श्रीवास्तव ने कहा की बीते दिन मणिपुर से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमा कर उनके साथ गैंगरेप किया गया महिलाओं के साथ घटी इस भयावह हिंसा की घटना की जितनी निंदा की जाए कम है यह बात हैरानी पैदा करती है कि देश के एक राज्य में करीब 2 महीने से हिंसा जारी है लेकिन केंद्र सरकार मौन है प्रधानमंत्री की चुप्पी और निष्क्रियता ने मणिपुर को अराजकता की ओर धकेल दिया इस स्थिति पर नियंत्रण पाने में राज्य सरकार की नाकामी भी साफ दिखाई दे रही है ऐसे माहौल में मणिपुर के नागरिकों की जिंदगी एक खतरनाक दौर से गुजर रही है।

आज आम आदमी पार्टी गोरखपुर ने पूर्वांचल प्रांत उपाध्यक्ष प्रवीण यादव जी, जिला प्रभारी राजेंद्र निषाद जी उपस्थिति में मणिपुर की शर्मसार करने वाली घटना के विरोध में अर्धनग्न होकर विरोध प्रदर्शन कर महामहिम राष्ट्रपति को जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन भेजा।आज के विरोध प्रदर्शन में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *