बाराबंकी। रामनगर थाना के महादेवा चौकी अंतर्गत एक गांव में मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है।स्थानीय थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने मंगलवार की शाम को गांव की एक 5 वर्षीय मासूम का अपहरण कर लिया। इसके बाद जब परिजन को घर में बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने आसपास मासूम की खोजबीन शुरू कर दी। तभी एक बच्चा ने बताया कि बच्ची को उसके पिता रिंकू उठाकर ले गए है। पुलिस ने रिंकू को गिरफ्तार किया तब जाकर राज खुला और बच्ची बरामद हुई।

इसके बाद आनन-फानन में लापता मासूम के पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं हरकत में आई पुलिस ने काफी खोजबीन की और बुधवार की सुबह भैरमपुर के निकट जंगल से मासूम बच्ची को बरामद किया। जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले को लेकर पूरे गांव में तनाव की स्थिति है। चूंकि मामला दो समुदाय के बीच का बताया जा रहा है।

अपर पुलिस अधीक्षक, उत्तरी आसुतोष मिश्रा ने बताया कि पांच वर्षीय के गायब होने की सूचना मंगलवार को पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो पता चला कि गांव का ही रिंकू उसे उठाकर ले गया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की तो जहां मासूम को ले गया था उस खेत में ले गया।आसपास खोजबीन करने पर मासूम अचेत अवस्था में खेत में पड़ी मिली। चूंकि रिंकू मरा समझ कर छोड़कर भाग निकला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *