बाराबंकी। मसौली -भयारा मार्ग पर स्थित नमकीन फैक्ट्री मे खाना बनाने का काम करने वाले 22 वर्षीय युवक का संदिग्ध परिस्थितियों मे बाथरुम से शव बरामद हुआ है। मृतक के सिर एव चेहरे पर चोट के निशान होने के कारण लोगे के द्वारा हत्या की अशंका जताई जा रही है सूचना पर पहुंची मसौली पुलिस ने शव की शिनाख्त करते हुए पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।उधर जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

शकुंतला फूड्स कम्पनी में चौकीदार का करता था काम

बुधवार की देर शाम मसौली भयारा मार्ग पर स्थित वीणा सुधाकर ओझा महाविद्यालय के निकट शकुंतला फूड्स कम्पनी में चौकीदार का काम करने वाले 22 वर्षीय किन्हौली निवासी शिवपूजन पुत्र लवकुश मिश्रा का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बाथरूम मे देखकर हड़कंप मच गया। बस्ती जनपद के रहने वाले मिहुल पुत्र ओमप्रकाश ने करीब डेढ़ वर्ष से दालमोट बनाने की फैक्ट्री चालू की। जिसमें मृतक शिवपूजन अक्टूबर माह से चौकीदारी एव फैक्ट्री मालिक का खाना बनाने का काम करता है। दो दिन पूर्व शिवपूजन घर से फैक्ट्री आया था और आज सुबह करीब 4 बजे फैक्ट्री मालिक मिहुल अपने वाहन चालक उमेश के साथ हैदरगढ़ माल सफलाई करने के लिए गया था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

शाम करीब साढ़े पांच बजे फैक्ट्री का मजदूर सुशील मालिक ने उन्नाव जनपद के मजदूर सुशील कुमार को फोन करके पालतू कुत्तो को खाना देने को कहा। सुशील जब कुत्तो को खाना देने के लिए फैक्ट्री के अन्दर पहुंचा तो बाथरुम में अौंधे मुंह पड़े शिवपूजन के शव देख फैक्ट्री मालिक को दी।मलिक ने परिजनों को सूचना दी। मौक़े पर पहुंचे परिजन विशाल मिश्रा ने डायल 112 पर सूचना दी। फैक्ट्री के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों मे मिले शव की सूचना पाते ही मौक़े पर पहुंचे वरिष्ठ उपनिरीक्षक शमशाद अली ने शव को कब्जे मे लेते हुए पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फैक्ट्री मालिक द्वारा मजदूरी न दिये जाने बात आयी सामने

दाल मोट फैक्ट्री मे काम करने वाले अन्य मजदूरों ने फैक्ट्री मालिक द्वारा मजदूरों को समय से मजदूरी न दिये जाने की बात बतायी । अमदहा निवासी वीरेंद्र व अमर सिंह ने बताया कि फैक्ट्री मालिक समय पर किसी भी मजदूर को मजदूरी नही देता है वीरेंद्र तीन दिन पूर्व काम छोड़ चुका है वही अमर सिंह 1 जुलाई से काम पर न आने की बात बताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *