भदोही। जिले के देवाजीतपुर गांव में एक कच्चे मकान में एक दो नही बल्कि 11 सांप मिले। एक के बाद एक मकान में जब सांप निकलने की सूचना गांव में फैली तो बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। वही घर में रहने वाले लोगों के अलावा आसपास के पड़ौसियों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

बताया जाता है कि कुछ दिन पूर्व भी घर में कुछ सांप मिले थे। जिन्हें मकान मालिक ने मार दिया था। अमूमन बारिश के दिनों में गांव देहात में लोगों के घरों में सांप निकलने की घटनाएं होती रहती हैं। लेकिन एक या दो सांप ही लोगों के घरों में निकलते देखा और सुना गया है। हालांकि यहां एक घर में एक दो नहीं बल्कि 11 सांप निकले है। यह घटना भदोही जनपद के देवाजीतपुर गांव की है।

देवाजीतपुर गांव के रहने वाले अवधेश गौतम मजदूरी का काम करते हैं वह अपने 4 बच्चों और पत्नी के साथ कच्चे मकान में रहते हैं। घर से 11 सांप निकलने के बाद पूरा परिवार सहमा हुआ है। साथ ही पड़ोसी भी डरे हुए है। बताया जाता है कि घर में सांप निकलने के लिए पहली घटना नहीं है कुछ महीने पहले तीन सांप निकले थे। जिनको पकड़कर एक सपेरा ले गया था वही कुछ दिन पहले निकले कुछ सांपों को परिवार के लोगो ने मार दिया जिसके बाद अब 11 सांप मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *